• कॉलेज में पड़ने वाले युवक-युवती देर रात घूमने गए थे चोरल डैम
  • हथियारबंद बदमाशों ने युवती को बिठा लिया, युवक के साथ मारपीट कर चैन लूटी

द पब्लिकेट, इंदौर। अगर आप अपने दोस्तों या महिला मित्र के साथ देर रात ग्रामीण इलाकों के पिकनिक स्पॉट पर घूमने जाते है तो सावधान हो जाये। कल देर रात चोरल डैम घूमने गए कॉलेज में पड़ने वाले युवक और युवती को हथियारबंद बदमाशों ने पकड़ कर लूट कर दी। बदमाशों ने पहले फायर किया और युवक के सिर पर बंदूक अड़ा कर उसकी चैन लूट ली। युवती को जबरदस्ती अपने साथ बिठा लिया। युवक ने जब विरोध किया तो उसके साथ जोरदार मारपीट की जिसमें उसके सिर में गहरी चोट आई है। देर रात बड़गोंदा थाने में लूट का प्रकरण दर्ज हुआ है।

घायल रुद्रांश मिश्रा ने बताया अपनी महिला मित्र के साथ दोस्त की कार लेकर चोरल डैम घूमने गया था। देर रात तकरीबन 3 बजे चार बदमाश हथियार लेकर आए और उसे गाड़ी से बाहर निकाला। रुद्रांश उनको देख घबराया जिसपर बदमाशों ने हवाई फायर कर दिया। बदमाशों में रुद्रांश को गाड़ी से बाहर निकला और उसके सिर पर बंदूक अड़ा कर साथ बैठी महिला मित्र को अपने साथ जबरदस्ती बिठा लिया। रुद्रांश ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ जमकर मारपीट की और उसका फोन और एक चेन लूट ली, जिसके बाद वह निकल गए। वह तो गनीमत रही कि रुद्रांश का एक और फोन था जो बदमाशों में नहीं देखा था। बाहर निकल कर रुद्रांश ने मदद की गुहार लगाई। कुछ लोग वहां से गुजर रहे थे जिनको मदद के लिए कहा लेकिन कोई नहीं रुका। 100 डायल पर कॉल किया लेकिन पुलिस नहीं आई। इसके बाद उसने अपने एक दोस्त का नंबर निकाल कर हादसे की सूचना दी। घायल अवस्था ने रुद्रांश खुद महू के अस्पताल पहुंचा जहां उसने अपना इलाज करवाया और अपने परिजनों को सूचित किया। बताया जा रहा है हादसे में रुद्रांश को सिर में गहरी चोटें आई है। मामले में बड़गोंदा थाना प्रभारी लोकेंद्र सिंह ने बताया देर रात में यह घटना हुई है। मामले में लूट की धाराओं में प्रकरण दर्ज हुआ है। जिस युवती को बदमाशों ने उठाया था वह अपने घर पहुंच है। आरोपियों की तलाश जारी है।

पिकनिक स्पॉट पर नहीं था पुलिस का पहरा
पिकनिक स्पॉट जैसे इलाकों में पुलिस का पहरा नहीं होने से देर रात लूट हो गई। घायल मदद की गुहार लगता रहा लेकिन सुनने वाला नहीं था। लाजमी है गलती युवक की थी जो देर रात अपनी एक दोस्त को साथ के गया लेकिन क्या ग्रामीण पुलिस देर रात नाजुक इलाकों में पहरा नहीं देती ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture