द पब्लिकेट, इंदौर। बायपास स्थित केव क्लब में सोमवार की रात भूमाफिया और रसूखदारों के बेटों ने मोबाइल कारोबारी के बेटे से विवाद किया। उसे टेबल से उठाकर ले गए, सिर पर शराब की होटल दे मारी और भाग निकले। घायल के पिता को जानकारी लगी तो वह तुरंत अपने बेटे का इलाज करवाने के लिए उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। बताया जा रहा है विवाद करने वाले युवकों में एक भूमाफिया लकी उर्फ राजीव धवन का बेटा हार्दिक धवन है। वहीं, उसका दोस्त एक अफसर का लड़का है।

अग्रवाल नगर में रहने वाले मुकेश गुप्ता का बेटा ईशान गुप्ता मोबाइल का कारोबार करता है। सोमवार रात वह कनाड़िया थाना क्षेत्र स्थित उनो बिजनेस पार्क में बने केव क्लब गया था। क्लब में भूमाफिया लकी धवन का लड़का हार्दिक धवन और उसके दोस्त भी मौजूद थे। ईशान ने हार्दिक और उसके दोस्तों से क्लब की टेबल के रूपए मांग लिए। इस बात पर हार्दिक और उसके दोस्तों ने उसे टेबल पर उतारा और विवाद करने लगे। इतने में आरोपी ने उसके सिर में शराब की बोतल दे मारी और भाग निकले। ईशान ने घायल अवस्था में अपने पिता को कॉल किया जो उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टर ने उसे रिंग रोड स्थित निजी अस्पताल रेफेर किया। मामले में कनाड़िया थाना प्रभारी केपी यादव ने बताया रुपयों की लेनदेन की बात पर आरोपियों से घायल ईशान गुप्ता का विवाद हुआ था। मामले में शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

मुखबिरी के चलते हुआ था विवाद

विशेष सूत्र बताते है इशान गुप्ता की इलेक्ट्रोमार्ट नाम से मोबाइल की दुकान है। कुछ माह पहले हार्दिक धवन का दोस्त जो अफसर का बेटा है उसने ईशान से एक मोबाइल लिया था लेकिन उसके रुपए नहीं दिए थे। कुछ समय बाद जब अफसर का बेटा हिट एंड रन के विवाद में उलझा तो ईशान ने क्राइम वालों को उसकी लोकेशन बता कर पांच सितारा होटल से गिरफ्तार करवाया था। तब से दोनों ने अनबन चल रही थी। सोमवार की रात जब उनका आमना-सामना हुआ तो विवाद हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture