• कुछ दिन पहले पुलिस ने दी थी टेक्नो पार्टी जैसी रेव पार्टी में दबिश
  • विदेश से टेक्नो प्ले करने आए है डिस्क जॉकी

द पब्लिकेट से भव्य द्विवेदी, इंदौर। शहर की पुलिस ने हाल ही में रवेरा हिल्स फार्महाउस में देर रात तक चलने वाली रेव पार्टी के बाद सख़्ती की है, जिसके चलते शहरभर में कहीं भी टेक्नो और रेव पार्टियां नहीं हो रही। लेकिन इसके बाद भी टेक्नो पार्टी और रेव पार्टी ऑर्गनाइजर रईसजादों के दम पर रेव/टेक्नो पार्टियां करवा रहे है। आपको बता दें, शुक्रवार की रात सयाजी होटल के क्लब अंडरवर्स 54 में टेक्नो पार्टी संचालित हुई। द पब्लिकेट को जानकारी लगी है कि यह टेक्नो पार्टी कीज एंड कनोब्स के संचालक करण जोशी, थ्रोटल इवेंट कंपनी के संचालक मनीष मंघरमणि, बुगी लैब की संचालक पर्ली पंचोली ने करवाई थी।

विजय नगर स्थित सयाजी होटल के अंडरवर्स 54 क्लब में शनिवार की रात डिसऑर्डर नाम से टेक्नो पार्टी हुई थी। टेक्नो पार्टी कीज एंड कनोब्स के संचालक करण जोशी, थ्रोटल इवेंट कंपनी के संचालक मनीष मंघरमणि, बुगी लैब की संचालक पर्ली पंचोली में करवाई थी। इस पार्टी में डिजे ने सभी प्ले टेक्नो पार्टी की तर्ज पर बजाए। पार्टी के दौरान पूरा क्लब भरा था। क्लब में कई नाबालिग युवक-युवतियां भी शामिल थी। और क्लब में नशे के अलावा वेप ( इलेक्ट्रिक सिगरेट ) का भी सेवन हुआ। पार्टी की शुरुआत में सबसे पहले प्ले डिजे इल्युमनाटी ( फरहाज खान ) ने किया। फिर डिजे मनीचे ( थ्रोटल के मनीष मंघरमणि ) जिसके बाद आखरी में विदेशी डिजे इसाबेला क्लार्क ने प्ले किया।  बताया जा रहा है इसाबेला क्लार्क हार्ड टेक्नो प्ले करती है, जो अधिकतर रवे पार्टियों में बजता है। जानकारी में सामने आया टेक्नो पार्टीज में आने वाले युवा गीला नशा ( शराब ) नहीं सूखा नशा ( ड्रग्स ) का सेवन करते है। अधिकतर देखा गया है एसी पार्टियों में ड्रग्स चलना आम बात है। सूत्रों ने यह भी बताया कि यह टेक्नो पार्टी रात 12 बजे बाद भी चली लेकिन पार्टी सयाजी होटल के क्लब में होने के कारण किसी ने इसपर ध्यान नहीं दिया ओर न ही उस क्लब में पुलिस जांच करने जाती है। यह भी जानकारी सामने आई हैं कि इतनी सख्ती के बाद भी सयाजी होटल के क्लब में हर वीकेंड देर रात तक पार्टियां होती है। 

मालूम हो, तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित रिवेरा फार्महाउस पर पिछले शनिवार की देर रात पुलिस ने दबिश दी थी। यहां पर पुलिस को भारी मात्रा में अवैध शराब सहित ड्रग्स बरामद हुए थे। मामले में पुलिस ने पार्टी संचालक सोनू गुप्ता, हितेश सिंघानिया, रितेश यादव और इवेंट मैनेजर ( पीआर ) कशिश वाधवानी पर सख्ती की थी। वहीं, रेव पार्टी में आने वाले युवाओं की थाने ले गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture