• कशिश ने उगले देर रात तक चलने वाले ठिकाने और आयोजकों के नाम
  • पहले कर चुकी है क्लब और स्पा में काम

द पब्लिकेट, इंदौर। रालामंडल स्थित रिवेरा फार्महाउस में पार्टी की मैनेजर (पीआर) कशिश वाधवानी को पुलिस ने उसके पुराने घर से गिरफ्तार कर लिया है। कशिश ने पुलिस को बताया शहर के बाहरी इलाकों में देर रात तक पार्टियां चलती है। वहीं, कशिश ने दो दर्जन से ज्यादा पार्टी आयोजित करने वालों के नाम और उनके ठिकानों की भी जानकारी दी है।

पुलिस ने बताया कशिश वाधवानी कालानी नगर की रहने वाली है।वह पहले स्कल क्लब और कुछ बार और स्पा में काम कर चुकी है। रिवेरा फार्महाउस में दबिश के बाद से ही वह फरार थी। उसने अपनी सिम भी फेंक दी थी। इसके बाद उसने पुलिस के डर से शहर में 12 से 15 लोकेशन बदली जिसके बाद वह मल्हारगंज स्थित पुराने घर जाकर छुप गई थी। कल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और थाने ले गई।

पूछताछ में कशिश ने बताया पीआर करने के लिए उसे 10-12 हजार रुपए मिलते थे और उसके द्वारा किसी गेस्ट की टेबल बुक होने पर उसे कमीशन अलग से मिलता था। रेव पार्टी के आयोजक सोनू गुप्ता ने ही उसे कई लोगों के नंबरों की लिस्ट दी थी और कशिश ने फोन लगाकर गेस्ट को पार्टी में इन्वाइट किया था। 

कशिश ने बताया कि रिवेरा फार्म हाउस की पार्टी का मुख्य आयोजक सोनू गुप्ता है। उसे कई फार्म हाउस की जानकारी है और उसी के पास लिस्ट भी है कि कितने लोग इसमें शामिल हुए थे। घटना वाली रात जब दबिश डली तो सोनू दीवार कूदकर भाग रहा था। इस दौरान कशिश को कहा था कि तू भी भाग जा। वहीं हितेश सिंघानी ने कहा था कि मोबाइल की सिम फेंक देना। अफसरों का कहना है कशिश जितने फार्म हाउस संचालक और पार्टी आर्गेनाइजरों के नाम बता रही है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सोनू की भी एक जगह लोकेश मिली है, वहां भी दबिश देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture