द पब्लिकेट, इंदौर। कैबिनेट में बैठे मंत्री के समर्थक गुंडे करणदीप धारीवाल पिता सोंटा सरदार ने रविवार की रात चौराहे पर चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी से बदतमीजी कर दी। पुलिसकर्मी से मारपीट कर रौब झाड़ा। मंत्री समर्थक को जब पुलिसकर्मी खजराना थाने लेकर पहुंचे तो उसने अपने आकाओं के फोन लगवाए और पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। मामले का वीडिओ वायरल होने के बाद आधिकारियों ने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए। देर रात खजराना पुलिस से उसे द्वारकापुरी इलाके से गिरफ्तार किया और रात भर ख़ातिरदारी की। सुबह पुलिस ने उसका जुलूस निकाला और कान पकड़वा कर माफी भी मंगवाई।

खजराना थाना प्रभारी सुजीत श्रीवास्तव ने बताया रविवार की रात रोबोट चौराहे पर ट्रैफिक SI ब्रजराज और पुलिसकर्मी विकास शर्मा चेकिंग कर रहे थे। उस दौरान गुंडा करणदीप धारीवाल पिता सोंटा सरदार अपनी गाड़ी के हूटर बजाता हुआ निकला। पुलिस ने उसे रोका तो गुंडा पुलिसकर्मी विकास से बदतमीजी करने लगा। विकास ने विरोध किया तो मारपीट पर उतर आया। गुंडे ने विकास के साथ झूमा-झटकी की जिससे विकास गिर गया। विवाद के बाद पुलिसकर्मी उसे थाने लेकर पहुंचे। लेकिन गुंडे ने भी अपने समर्थकों को थाने बुलवा लिया। थाने पर बहस चल रही थी, जिसके बाद पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। मामले का वीडिओ वायरल होने के बाद खजराना पुलिस ने उसे द्वारकापुरी इलाके के प्रजापति नगर से गिरफ्तार किया है। गुंडा अपने दोस्त के घर जा रहा था। पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर उसे गिरफ्तार किया है। पुलिसकर्मी विकास शर्मा ने करणदीप धारीवाल पिता सोंटा सरदार के खिलाफ मारपीट सहित शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज करवाया है। बता दें, गुंडे करणदीप धारीवाल पिता सोंटा सरदार ने पहले भी पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता की है, जिसके बाद उसपर पहले भी प्रकरण दर्ज हुआ है।

 

  1. पुलिस ने निकली गुंडे की हेकड़ी

गुंडे करणदीप धारीवाल पिता सोंटा सरदार का वीडिओ वायरल होने के बाद आधिकारियों ने कार्रवाई के सख्त आदेश दिए। जिसके बाद देर रात में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। थाने लेकर उसकी जबकर हेकड़ी उतरी। सुबह जिस जगह पर उसने पुलिस के साथ मारपीट की वही उसका जुलूस निकाला। गुंडे से कान पकड़वा कर माफी भी मंगवाई, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया है। 

 

 

वीडिओ में भी दिखा रहा था रौब

गुंडे करणदीप धारीवाल पिता सोंटा सरदार का पुलिसकर्मी जब वीडिओ बना रहा था, उस दौरान भी गुंडा पुलिस से साथ बदतमीजी कर रहा था। वीडिओ में दिख रहा है, वह पुलिसकर्मी को गाली दे रहा है। वह इतना नशे में था की उसके पैर नहीं टिक रहे थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture