गर्लफ्रेंड के अपने साथियों के साथ मिल, कर दी बेगुनाह की हत्या

दोपहर में थाने में आकर किया खुद को सरेंडर

इंदौर। शहर में मंगवलार देर रात महाकाल दर्शन करने जा रहे युवकों की गाड़ी तीन युवकों एक युवती ने रोकी और गाड़ी में बैठे युवक को चाकू मार भाग निकले। युवक को लहुलुहान देख उसके साथी अस्पताल पहुंचते लेकिन उसके पहले उसने दम तोड़ दिया। मामले में विजय नगर पुलिस ने तान्या नमक युवती और तीन अन्य युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। वहीं बताया जा रहा है की आरोपित युवती ने बुधवार दोपहर को थाने में सरेंडर कर दिया है। उससे पूछताछ चल रही है। 

आरोपित युवती के सरेंडर करने के बाद बचे दो आरोपियों ने भी सरेंडर कर दिया है। 

 

पूछताछ में युवती में बताया की वह टीटू से प्यार करती थी लेकिन कुछ समय पहले उनका रिलेशन खत्म हो गया था, जिसका बदला लेने के लिए वह टीटू को मारना चाहती थी और मौका देख रही थी। युवती ने यह भी बताया की गाड़ी से उतरने के बाद पहले विशाल से हाथ मिलाया इतने में युवती के साथियों ने रचित पर हमला कर दिया वह बचा तो उन्होंने पीछे बेठे मोनू पर हमला कर दिया और फरार होगए।

 

आरोपित युवती तान्या

जानकारी में मुताबिक विजय नगर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात मृतक मोनू उर्फ प्रभास पवार, टीटू, रचित, विशाल ठाकुर और हर्षित के साथ महाकाल दर्शन के लिए जा रहे थे। तभी एल.आई.जी चौराहा से निकलते समय टीटू ने अपनी गर्लफ्रेंड तान्या को चाय सुट्टा बार पर देखा और कॉल कर मिलने बुलाया। टीटू ने तान्या से बोला हम विजय नगर पहुंच रहे है वहां जाओ। थोड़ी देर में तान्या ग्रे रंग कीऐक्टिवा से अपने तीन दोस्तों के साथ मैरियट से सामने गई, तान्या ने पहले गाड़ी से उतर के टीटू से हाथ मिलाया जिसके बाद दोनों के बीच में किसी बात पर बहस हो गई। यह देख तान्या के तीन दोस्तों ने चाकू निकाल कर रचित पर वार किया लेकिन वह बच गया, इतने के उन्होंने पीछे बैठे व्यक्ति पर चाकू से वार किया जो मोनू को सीधा छाती में लगा और खून बहने लगा। यह देख सभी आरोपी भाग निकले। मोनू के दोस्तों ने खून देख तुरंत गाड़ी अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन उसके पहले उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची थी।

 

मृतक मोनू उर्फ प्रभास पवार

प्रभास उर्फ मोनू पिता श्याम सिंह पंवार इंदौर के ​​​​​​साकेत नगर स्थित ईश्वर अपार्टमेंट में रहताथा। मूलतः आदर्श नागर, सारंगपुर ( राजगढ़ ) का रहने वाला था।वह ​​​​​​निजी कॉलेज में B.Tech की पढ़ाई कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture