स्ट्राइकर्स और टॉक अबाउट इट क्लब के बाहर हुए विवाद 

भव्य द्विवेदी, इंदौर। क्लब -पब में अधिकतर माहौल साल के आखरी दिनों में आता है जिसके चलते पुलिस की सख्ती तो खूब रहती है, लेकिन फिर भी विवादों का सिलसिला थमता नहीं है। देखा गया है की जैसे ही वीकेंड आता है क्लब-पब के बाहर विवाद भी शुरू हो जाते है लेकिन अभी तक होने वाले विवादों में से किसी भी संचालकों ने पुलिस को जानकारी  नहीं दी। शराब पीकर अक्सर युवक-युवतियां विवाद की स्तिथि खड़ी कर देते है। रविवार की रात टॉक अबाउट इट क्लब और स्ट्राइकर्स क्लब के बाहर नशेड़ी युवक-युवतीयों ने उत्पात मचाया, जिसका राहगीरों ने वीडियो बना लिया।

पहला मामला विजय नगर इलाके के टॉक अबाउट इट ( TAI ) क्लब के बाहर का है, यहां पर युवकों का युवती को लेकर विवाद हो गया। इसमें युवकों के बीच जोरदार हाथापाई हो गई। इसी बीच अन्य युवक आए जिन्होंने मामला शांत करवाया।

दूसरा मामला स्ट्राइकर्स क्लब के नीचे हुआ जहां पर कुछ युवतियों की बहस हो गई। कुछ देर तक बहस के बाद मामले ने तुल पकड़ लिया और दोनों में विवाद हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की विवाद के दौरान एक युवती के कपड़े भी अस्त-व्यस्त हो गए थे। विवाद के दौरान पुलिस आई जिन्होंने विडियो बना कर लोगों को रवाना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture