इंदौर। खजराना थाने में एक युवती ने प्रेमी युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। बताया जा रहा है की युवती केरल स्टोरी देखनेगई थी, जिसके बाद प्रेमी युवक उसे धर्म परिवर्तन के लिए धमका रहा था, जिससे परेशान होकर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराईहै।

एक छात्रा मुस्लिम बॉयफ्रेंड के साथ जिद करके केरला स्टोरी फिल्म देखने गई और फिल्म देखने के तुरंत बाद ही उसकी मानसिकताबदली और हिम्मत कर अपने प्रेमी के खिलाफ फौरन थाने पहुंचकर केस दर्ज कराया। मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र का है। यहांरहने वाली एक युवती एक मुस्लिम लड़के के बहकावे में आकर उसके प्रेम संबंध बना बैठी थी। केरला मूवी देखने युवती ने जबमुस्लिम युवक से जिद की तो युवक उसे फिल्म दिखाने ले गया। जिसके बाद युवती को अपनी गलती का एहसास हुआ और वह सीधेजा पहुची खजराना थाना पहुंची। जहां पर थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने 2 घंटे तक युवती की पहले काउंसलिंग की तब युवती डर रही थी।जब थाना प्रभारी ने उसे अपनी छोटी बहन कह कर समझाइश दी इसके बाद युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ रेप का केस दर्जकराया। आरोपी युवक लगातार युवती पर धर्म परिवर्तन के बाद शादी करने का दबाव बना रहा था। जब पुलिस युवक को गिरफ्तार करकर थाने पहुंची तो युवती का गुस्सा थमा नहीं और युवती ने पुलिस कस्टडी में ही युवक को चांटा जड़ दिया।

खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा में बताया, युवती थोड़े दिन पहले केरल स्टोरी मूवी देखने गई थी। जिसके बाद से ही आरोपी युवकयुवती को धर्म परिवर्तन कर निकाह करने के लिए धमका रहा था। युवती परेशान हो चुकी थी जिसके बाद उसने थाने आकर आकरफैजान नाम के व्यक्ति के खिलाफ रेप ओर धर्म परिवर्तन का प्रकरण दर्ज कराया। फिल्हाल आरोपी को जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture