• गणेश पंडाल में हुए भंडारे के दौरान हुए विवाद में हुई एक की मौत
  • प्रभात फेरी में शुभम रघुवंशी की हत्या करने वाला भी रहा हत्यारा

द पब्लिकेट, इंदौर। गौरी नगर में पुरानी रंजिश के चलते आठ बदमाशों ने 12वीं कक्षा में पढ़ रहे अभिजीत पिता यशपाल यादव की हत्या कर दी। वारदात के बाद सभी बदमाश भाग निकले। पुलिस से सभी की वारदात के कुछ समय बाद ही गिरफ्तार लिया था। वारदात में शामिल एक हत्यारा युवराज यादव प्रभात फेरी में शुभम रघुवंशी की हत्या का भी आरोपी रहा है।

हीरा नगर थाना क्षेत्र स्थित परसो रात में गौरी नगर में गणेश पंडाल में भंडारा चल रहा था। भंडारे में अभिजीत पिता यशपाल यादव (20) निवासी आदित्य नगर और उसका साथी सौरभ पिता राकेश अहीरवाल पहुंचे थे। तभी भंडारे में खाना खाने के दौरान अभिजीत का आरोपी सचिन वर्मा से घूरने की बात पर विवाद हो गया। अचानक विवाद देख लोगों में उनको अलग किया। लेकिन थोड़ी देर बाद सचिन अपने साथियों को लेकर आया और अभिजीत पर ताबड़तोड़ चाकू चला दिए। चाकूबाजी के दौरान सीने में चाकू लगने से अभिजीत की मौत हो गई। वहीं, बीच बचाव करने में अभिजीत का दोस्त सौरभ भी घायल हो गया जिसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है अभिजीत और सचिन का कुछ दिन पहले विवाद हुआ था, जिसके बाद भंडारे में अचानक आमना-सामना हो गया जिससे विवाद हुआ।

मामले में पुलिस ने आरोपी सचिन वर्मा, अमित अहीरवाल, मनीष यादव, युवराज यादव, अंकित पिता अनिल, नीरज पिता तुलसीराम, निखिल पिता हरिप्रसाद और अक्षय पिता विजय वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture