द पब्लिकेट, इंदौर। जामगेट पर कार से घूमने गए ट्रेनी ऑफिसर सहित उनके दोस्तों के साथ बदमाशों ने बदसलूकी की। ट्रेनी अफसर के साथ उसका एक अन्य दोस्त और दो महिला मित्र थी। बदमाशों ने पहले एक अफसर और महिला मित्र को रुपए लेने का भेजा, दूसरे कपल के साथ मारपीट कर महिला मित्र को दूर ले जाकर बंधक बनाया, लूट की वारदात को अंजाम दिया और बदसलूकी कर दी। महिला मित्र जब चिल्लाई तो सभी बदमाश भाग निकले। मामले में ग्रामीण एसपी हितिका वासल देर रात घटना की जांच में जुटी। फिलहाल 6 आरोपियों की शिनाख्त हो गई है। दो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बड़गोंदा पुलिस ने आर्म्स एक्ट, मारपीट और बलात्कार की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

ग्रामीण एसपी हितिका वासल से बताया देर रात घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गई थी। मामले में आर्म्स एक्ट, मारपीट और बलात्कार की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। मामले में फिलहाल बलात्कार होने की आशंका है। वारदात की जांच के लिए 10 थाना प्रभारी व अन्य पुलिस की टीम लगी है। 6 आरोपियों की शिनाख्त हो गई है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बड़गोंदा इलाके के पर्यटन स्थल जाम गेट पर कल देर रात एक बड़ी वारदात हो गई। ट्रेनी अफसर अपने एक अन्य दोस्त और दो महिला मित्रों के साथ कार से जाम गेट पर बने पार्वती माता मंदिर के सामने खाली पड़े मैदान पर गए थे। उनमें से एक कपल बाहर खड़े थे, तो वहीं दूसरे कपल कार में बैठे थे। इतने में 6 बदमाश मौके पर पहुंचे और बाहर घूम रहे कपल को बंधक बना लिया। कार में बैठे कपल से 10 लाख की मांग करने लगे। दोनों कपल घबरा गए, लेकिन बदमाश यहां नहीं रुके। उन्होंने कार में बैठे कपल को रुपए लेने के लिए भेज दिया और दूसरे कपल को बंधक बना लिया। सभी बदमाशों ने युवक युवती के साथ जमकर मारपीट की और युवती को अलग ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। वारदात के दौरान युवती जब चिल्लाई तो सभी बदमाश भाग निकले। जिसके बाद युवती कीचड़ से लथपथ हालत में अस्पताल पहुंची। लोगों में बताया उसके कपड़े भी फटे थे। वारदात के दौरान कार में बैठे कपल के मोबाइल में नेटवर्क आते ही उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी। देर रात ग्रामीण एसपी हितिका वासल मौके पर पहुंची और आरोपितों की जांच में जुट गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture