• नशेड़ी ऑटो चालक के रिक्शा पलटने से हुआ हादसा
  • घायल छात्रों में से एक की गई जान

द पब्लिकेट, इंदौर। नशे की हालत में सेंट अर्नोल्ड स्कूल के छात्रों को घर छोड़ रहा रिक्शा चालक का रिक्शा अचानक पलट गया, जिससे ऑटो रिक्शा में सवार छात्रों में से एक की मौत हो गई। छात्र की ऑटो के नीचे दबने से मौत हो गई। वह हादसे के समय ऑटो में दबा बैठा था। मामले में बाकी छात्रों को चोट आई है, जिनको प्राइवेट अस्पताल भर्ती किया गया है।

तिलक नगर थाना प्रभारी अजय नायर ने बताया दोपहर करीब दो बजे सेंट अर्नोल्ड स्कूल के 6 छात्रों को रिक्शा चालक चंपालाल उर्फ बच्चू बकोड़िया (40) निवासी विनोबा नगर घर छोड़ने जा रहा था, तभी इंदौरी स्वीट्स के सामने अचानक उसका रिक्शा पलट गया। लोगों ने हादसा देख रिक्शा उठा कर सभी छात्रों को बाहर निकाला, लेकिन ऑटो ने नीचे दबने से 11वीं कक्षा में पढ़ रहा 15 वर्षीय हर्षित पिता संजय शितोले निवासी सूरज नगर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया और वेंटीलेटर पर रखा लेकिन उसकी मौत हो गई। लोगों ने आरोप लगाया की रिक्शा चालक नशे की हालत में रिक्शा चला रहा था। हादसे के बाद सभी छात्र घबरा गए जिसे देख आस-पास के लोगों ने उनका आईडी कार्ड पर नंबर देख उनके परिजनों को सूचित किया।

एक छात्र के परिजन ने द पब्लिकेट को बताया हादसे की जानकारी लगते ही हम स्कूल गए लेकिन स्कूल की छुट्टी हो गई थी, जिसके चलते किसी से बात नहीं हो पाई। छुट्टी के समय ऑटो छात्रों से भर गया था, हर्षित खुद ऑटो में बैठने से मना कर रहा था और बाकी बैठे छात्र भी उसे बैठने से मना कर रहे थे क्योंकि ऑटो में बैठने की जगह नहीं थी। इसके बाद भी ऑटो चालक ने जबरदस्ती हर्षित को ऑटो में बिठा लिया। वह एक साइड में दब कर रिक्शा में बैठा था। हादसे के समय हर्षित ऑटो के किनारे बैठा था, जिससे वह ऑटो पलटने से दब गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture