द पब्लिकेट,महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के मुंबई से सटे ठाणे के जिले बदलापुर में एक स्कूल के नर्सरी में पढ़ने वाली 4 साल की दो बच्चियों के साथ छेड़–छाड़ की खबर सामने आ रही है। मामला 14 अगस्त का बताया जा रहा है जांच में आरोपी सफाई कर्मी अक्षय शिंदे का नाम सामने आया है। घटना के बाद स्कूल प्रशासन ने प्रिंसिपल, टीचर और लेडी अटेंडेंट को सस्पेंड भी कर दिया है।

आक्रोश में आए पैरेंट्स ने स्कूल में मार–पीट की और आज यानी मंगलवार को लोगों ने सड़क पर उतरकर जबरदस्त प्रदर्शन करना भी शुरू कर दिया है। प्रदर्शनकारियों ने रेलवे ट्रैक को भी जाम कर दिया है। जिससे यूपी और बिहार से आने वाली ट्रेनों को रोक दिया गया है। इस कारण यात्रियों को भी परिशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्रदर्शन कर रहे लोगो ने पुलिस पर भी पथराव किया, आक्रोश इतना की पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी।

बताया जा रहा हैं की पुलिस इस मामले को दबाना चाहती थी मगर अभिभावकों के प्रदर्शन के कारण आरोपी अक्षय शिंदे को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित बच्ची के परिवार का आरोप हैं की स्कूल ने एफआईआर दर्ज कराने में मदद नहीं कराई, इसी कारण एफआईआर देर से दर्ज हुई। प्रदर्शन के कारण बदलापुर आज मंगलवार को बंद रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture