• मुख्य सटोरी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर
  • सटोरियों को छुड़वाने के लिए रातों-रात हुआ लेन-देन

द पब्लिकेट, इंदौर। पलासिया थाना और विजय नगर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात पुलिस ने सटोरियों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद सटोरी अपना जप्त सामान लेने के लिए इधर-उधर भटकने लगे। पलासिया में जिन तीन सटोरियों को पकड़ा उनका लिंक विजय नगर में पकड़े सात सटोरियों से निकला। मामला उछला लेकिन सटोरियों ने अपना कीमती समान लेने के लिए पुलिस से तोड़ कर लिया। सूत्रों ने बताया विजय नगर में पकड़े गए सटोरियों ने 10 लाख में और पलासिया में पकड़े गए सटोरियों ने 7 लाख में जप्त सामान लेने के लिए पुलिस से तोड़ की बात की है। वहीं, यह भी जानकारी सामने आई है कि पलासिया में नवनीत टॉवर से जिन सटोरियों को पकड़ा था, उसके फ्लैट का असली किरायदार शिवालय योगी फ्लैट में मौजूद नहीं था।

सूत्रों ने बताया पलासिया थाना क्षेत्र के नवनीत टॉवर आठवीं मंजिल से और विजय नगर क्षैत्र के बी शेखर प्लेनेट की बिल्डिंग की तीरसे फ्लोर के फ्लैट नंबर 207 से पुलिस जिन सटोरियों को पकड़ा उनका लिंक शिवपुरी ने किसी मंत्री से है। विजय नगर में पुलिस ने जिन 7 सटोरियों को पकड़ा, उन्में से एक आरोपी रोहित पिता मानिकराम (20) शिवपुरी का रहने वाला है। रोहित का सट्टे में नाम आने के बाद ही उसके किसी परिचित ने देर रात में रुपयों की व्यवस्था कर सभी को अगले दिन रात में थाने से जमानत देकर छुड़ा लिया। और जप्त समान लेने के लिए पुलिस से 10 लाख में तोड़ किया था। वहीं, पलासिया में पकड़े गए सटोरियों ने भी पुलिस से जप्त सामान लेने के लिए पुलिस से 7 लाख में तोड़ की बात की है। मामले में पलासिया थाना प्रभारी मनीष सिंह से चर्चा की तो उन्होंने बताया तीनों आरोपी अभी जेल में है।और समान अभी जप्ती में है।

मालूम हो, विजय नगर पुलिस ने बी शेखर प्लेनेट की बिल्डिंग की तीरसे फ्लोर के फ्लैट नंबर 207 में दबिश देकर रोहित पिता मानिकराम (20) निवासी महालक्ष्मी नगर, अनमोल पिता जगदीश गोस्वामी (21) निवासी महालक्ष्मी नगर मूलत: बालाजीपुरम ग्वालियर, प्रदीप पिता अरविंद जोशी (24) निवासी ग्राम मायापुर शिवपुरी, आदर्श पिता शिशुपाल सिंह परिहार (19) निवासी नवाबशाह रोड जिला शिवपुरी, कपिल पिता शिवकुमार योगी (40) निवासी शिवपुरी, विकास पिता मोहन राठौर (22) निवासी शीतल नगर मूलत: शिवपुरी और विनय पिता भूपेन्द्र सिंह रावत (20) निवासी शिवपुरी को गिरफ्तार किया था। आरोपियों से नौ मोबाइल, दो लैपटॉप, इंटरनेट कनेक्शन और टीवी सहित 75 हजार रुपए नकद मिले हैं। वहीं, पलासिया पुलिस ने आदर्श रोड नवनीत टावर के फ्लैट नंबर 804 से सूरज पिता राकेश जैन, आलोक पिता राजेश योगी और रोहित पिता गजानंद शर्मा को पकड़ा था। आरोपियों से 10 मोबाइल, एक लैपटॉप, चार्जर और सट्टे में लगे लगभग 16 लाख रुपए का ऑनलाइन लेन-देन का हिसाब मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture