• पहला मामला : वीडिओ में लड़की हाथ में चाकू लेकर लड़के के साथ नाच रही है
  • दूसरा मामला : आचार संहिता के दौरान डाली बंदूक के साथ फोटो, वीडिओ
  • तीसरा मामला : चाकुओं को दोनों हाथों में लेकर किया डांस

भव्य द्विवेदी, द पब्लिकेट… इंदौर। सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो-वीडिओ डाल कर दहशत फैलाना आम बात हो गई है, इनके चलते कही न कही युवा गलत राह भटक रहा है और आपराधों में भी इजाफा हुआ है।पुलिस पिछले कुछ समय से लगातार एसे लोगों की मॉनिटरिंग कर पिक्चर बना चुके है जो प्रसिद्ध होने के लिए हथियारों के साथ फोटो-वीडिओ डाल रहे है। लेकिन बावजुद इसके सोशल मीडिया पर फोटो-वीडिओ डाले जा रहे है। द पब्लिकेट के पाठकों ने एसे कुछ फोटो-वीडिओ उपलब्ध करवाए है, जिनमें कुछ में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है। अब देखना यह है की पुलिस इनकी कैसी पिक्चर बनती है। क्या कार्रवाई करती है।

पहला मामला – सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) पर सुनील दांगी की आईएम सुनील नाम से अकाउंट है। कुछ समय पहले इस अकाउंट पर एक वीडिओ स्टोरी पर डला था, जिसमें युवती के हाथ में हथियार है। वीडिओ में दिख रहा है कि युवती हथियार लेकर युवक के साथ कपल डांस कर गले लग रही है। बताया जा रहा है सुनील पालदा का निवासी है।

दूसरा मामला – फेसबुक पर होली के दिन सन्नी कुशवाह नाम के अकाउंट से फोटो वीडिओ अपलोड हुआ था। वीडिओ में व्यक्ति कार के अंदर महंगी बंदूक दिखा रहा था। तो वहीं, फोटो में युवक के साथ में बंदूक थी। जबकि फिलहाल में लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लगी है।

तीसरा मामला – इंस्टाग्राम पर बॉबी भालेराव नाम से अकाउंट। कुछ दिन पहले इसमें एक वीडिओ अपलोड हुआ था, जिसमें कम उम्र के युवक दोनों हाथों में चाकू लेकर लहरा रहा है। वीडिओ में नीचे लिखा था हैप्पी बर्थडे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture