• क्या टेक्नो पार्टी में होता है ड्रग्स ?
  • एक पार्टी में 18 आर्टिस्ट ( डीजे ) का क्या है मुद्दा ?
  • क्यों छुपा था पार्टी ऑर्गनाइज़र का नाम ?

इंदौर। शहर में बाहरी इलाकों में देर रात तक टेक्नो पार्टियां संचालित हो रही है, यहां तक की इन पार्टियों में युवा ड्रग्स का सेवन कर रहा है। एसी सूचना पर कल देर रात बड़गोंडा पुलिस ने अहिंसा पर्वत स्थित टीकवुडलेंड पर जाकर दबिश दी। मौके से मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

शहर में आचार सहिता के चलते पुलिस ने कड़ी सख्ती कर दी है, इसपर युवाओं ने शहर के बाहरी इलाकों में जाकर पार्टियां करना शुरू कर दी। बड़गोंडा थाना क्षेत्र स्थित अहिंसा पर्वत स्थित टीकवुडलेंड पर कल रात बैक ऑन द रूट्स नाम से टेक्नो पार्टी संचालित हुई थी। इसमें करीब 18 टेक्नो आर्टिस्ट ( डीजे ) सिर्फ पार्टी में प्ले करने आए थे। पार्टी क्नोबंट्रोल ( Knobkontrol ) नाम की कम्पनी ने संचालित की थी। इस टेक्नो पार्टी की खास बात यह की पार्टी के पोस्टर में किसी भी संचालक का नाम नहीं था। पार्टी इतनी गुप्त तरीके से हुई थी की पासेस सिर्फ ऑनलाइन ही बिक रहे थे। पार्टी के प्रमोशन के लिए टीकवुडलेंड के संचालक ने सोशल मीडिया पर पोस्टर भी डाला था, लेकिन पुलिस की दबिश के बाद पोस्टर भी हटा दिए। पार्टी करीब रात 8 बजे शुरू हो गई थी, लेकिन देर रात पुलिस को पार्टी की जानकारी लगते ही उन्होंने बीच पार्टी में दबिश देकर मैनेजर को गिरफ्तार किया है। वहीं, बड़गोंडा थाना प्रभारी कुलदीप खत्री ने बताया की सूचना पर पुलिस ने रात 12 बजे जाकर पार्टी बंद करवाई थी। मौके से पुलिस ने मार्टिन नाम के मैनेजर को गिरफ्तार किया है। संचालक ने पार्टी की अनुमति नहीं थी इसलिए करवाई होगी। पार्टी में ड्रग्स नहीं मिला था। पार्टी में सिर्फ खाने की थी। वहीं, द पब्लिकेट के पास एक वीडिओ आया है जिसमें रात 2:13 पार्टी चालू है।

 

पार्टी में प्ले करने वाले आर्टिस्ट के नाम

ज़िना शंकर जिसका इंदौर में पहला प्ले था, अलौंग, क्रौंचा, 17.5 फ्रेक, ब्लंटमैन, यंग जेड, हाउस ऑफ़ टेक्नो, पिज़ानाइड, उलूका, विश, मेंटल एलियन, ओंकार, 1एन7एवी, हीयोका, अदाकड़ब्रा और प्साइक्यूर नाम के आर्टिस्ट थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 DJ Digital Venture